RRB Group D Result 2022: आरआरबी ने जारी किया ग्रुप डी का रिजल्ट, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

RRB Group D Result 2022: आरआरबी ने जारी किया ग्रुप डी का रिजल्ट, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

RRB Group D Result 2022: आरआरबी रेलवे ग्रुप डी का परिणाम कुछ दिनों में जारी करने वाला है बता दें रेलवे ग्रुप डी परीक्षा का आयोजन 17 अगस्त से 11 अक्टूबर 2022 तक 5 चरणों में किया गया था जिसकी उत्तर कुंजी विभाग द्वारा जारी कर दी गई है रेलवे ग्रुप डी रिजल्ट 2022 को रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा जल्दी जारी किया जाएगा फिलहाल रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा रेलवे ग्रुप डी रिजल्ट 2022 को लेकर अभी कोई ऑफिशल नोटिफिकेशन नहीं की गई है रिपोर्ट के मुताबिक आरआरबी ग्रुप डी मेरिट लिस्ट 2022 एवं करने की उम्मीद जताई जा रही है आरआरबी ग्रुप डी आरआरबी ग्रुप डी रिजल्ट नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर पाएंगे.

आरआरबी ग्रुप डी रिजल्ट को लेकर आरआरबी ने एक नोटिस साझा किया है जिसमें ऐसे संकेत मिल रहे हैं क्या रेलवे आरआरबी ग्रुप डी का रिजल्ट जल्दी घोषित होने वाला है फिलहाल नया नोटिस किस संबंध में है और इसमें क्या कहा गया है इसकी पूरी जानकारी आप नीचे चेक कर सकते हैं.

RRB Group D Result 

जो उम्मीदवार आरआरबी ग्रुप डी की परीक्षा में उपस्थित हुए थे वे. अपने परिणाम जारी होने का इंतजार कर रहे हैं बताया जा रहा है कि आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा का रिजल्ट जल्दी जारी किया जाएगा रिजल्ट जारी होने के बाद उम्मीदवार ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं ऐसे में आपको सलाह दी जाती है कि रेलवे की Official वेबसाइट पर नजर बनाकर रखें लेकिन अभी तक आधिकारिक तौर पर आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा के परिणाम घोषित होने की तारीख और समय की घोषणा नहीं की है.

आरआरबी ग्रुप डी रिजल्ट जारी होने की डेट

रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा छात्रों के लिए कोई अधिसूचना जारी नहीं की गई है लेकिन आप सभी विद्यार्थियों को बता दें अगर आप परिणाम की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं और इस लेख पर आए हैं तो परिणाम की जानकारी प्रदान करना हमारे लिए आवश्यक है आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा में बैठने वाले सभी विद्यार्थी द्वारा 103769 पद हेतु परीक्षा पूर्ण कर ली है  जिसके बाद छात्रों का परिणाम उपलब्ध कराए जाने वाला है जिससे छात्र दिसंबर 2022 के अंत तक प्राप्त कर सकते हैं.

RRB Group D Result 2022 कैसे डाउनलोड करें?

रेलवे भर्ती बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर नीचे दी गई प्रक्रिया को लागू करें, जिसके आधार पर आपको परिणाम की जानकारी मिल जाएगी-

सबसे पहले रेलवे भर्ती बोर्ड की Official वेबसाइट पर जाएं।
एक New Page प्रदर्शित होगा जिसमें आपको कई विकल्प देखने को मिलेंगे।
Official वेबसाइट के होम पेज पर आपके लिए “आरआरबी ग्रुप डी रिजल्ट 2022” के लिंक पर क्लिक करें।
एक नया पेज प्रदर्शित होगा, जिसमें आपको लॉगिन आईडी और पासवर्ड दर्ज करना होगा।
परिणाम स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा, आप सभी Result डाउनलोड भी कर सकते हैं।

Leave a Comment