UP Board Center List 2023: यूपी बोर्ड ने जारी की सेंटर लिस्ट, फटाफट करें डाउनलोड

UP Board Center List 2023: यूपी बोर्ड ने जारी की सेंटर लिस्ट, फटाफट करें डाउनलोड

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद की ओर से पूरी तैयारी बना ली है यूपी बोर्ड एग्जाम लिस्ट 2023 जारी करने की सूत्रों के मुताबिक आप सभी को बता दो कि Last Year की तुलना में इस बार थोड़ा कम Center देखने को मिल सकता है.

यूपी बोर्ड एग्जाम सेंटर लिस्ट अगर आप सभी सर्च कर रहे हैं तो यूपी बोर्ड एग्जाम सेंटर लिस्ट इसको लेख में आपको बताना चाहूंगा कि यूपी बोर्ड एग्जाम सेंटर लिस्ट को लेकर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद की तरफ से सेंटर लिस्ट सभी जनपदों का बहुत जल्द जारी होगा अभ्यार्थियों के लिए बड़ी खुशखबरी है.

UP Board Exam Center List 2023- Overview

प्राधिकरण UPMSP
Class 10th, 12th 
सत्र 2022-2023
Category UP Board Exam Center List 2023
Center List PDF
UP Board Exam Date मार्च एवं अप्रैल 2023
Official website upmsp.edu.in

यूपी बोर्ड परीक्षा को लेकर योगी का सख्त निर्देश

इस बार योगी सरकार ने सभी केंद्रों को परीक्षा में सख्ती और नकल रोकने के सख्त निर्देश दिए हैं. योगी सरकार पिछले साल की तरह हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के छात्रों की नकल पर नकेल कसने को तैयार है, साथ ही यूपी बोर्ड की परीक्षा तक जारी रहेगी. नकल न हो इसके लिए 1 माह से 3 माह के बीच सभी स्कूलों व केंद्रों में सीसीटीवी कैमरों के साथ ही वॉयस रिकार्डिंग भी मांगी गई है.

योगी सरकार ने सभी स्कूलों और केंद्रों पर पहले ही यह ब्योरा स्वीकार कर लिया है कि कितने कमरों में सीसीटीवी वॉयस रिकॉर्डर लगाया गया है और सभी चालू हैं या नहीं, छात्रों को चिंता करने की बिल्कुल जरूरत नहीं है, आप अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें। अच्छे अंकों से उत्तीर्ण होना

Leave a Comment