School Holidays 2023: केंद्र सरकार का बड़ा फैसला सभी स्कूल कॉलेज बंद करने का नोटिस जारी यहां से देखें पूरी लिस्ट

School Holidays 2023: केंद्र सरकार का बड़ा फैसला सभी स्कूल कॉलेज बंद करने का नोटिस जारी यहां से देखें पूरी लिस्ट

School Holidays 2023: केंद्र सरकार की तरफ से एक बड़ी खबर निकल कर आ रही है केंद्र सरकार का बड़ा फैसला सभी स्कूल कॉलेजों को बंद करने का नोटिस जल्द ही जारी किया जा सकता है छुट्टी से रिलेटेड कोई भी जानकारी अपडेट पाने के लिए हमारे इस आर्टिकल को अंत तक ध्यान से पूरा पढ़े. Jobs, Sarkari yojana से कोई भी संबंधित जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारी वेबसाइट Aayushmanbharat.co.in पर बने रहे.

यूपी के कई जिलों में भारी बारिश पड़ने के कारण कई जिलों में अभी ठंड का कहर जारी है ठंडा भी बारिश पड़ने के कारण बढ़ती जा रही है और कोरोना बीर ही के साथ बढ़ता जा रहा है पिछले साल के मुकाबले कोरोना तेज गति से फैलता जा रहा है इस कारण सरकार की नजर हालात को देखते हुए सरकार की नजर भी है इस पर लेकिन अभी सरकार ने छुट्टियों की कोई घोषणा नहीं की है जैसे ही कोई घोषणा सरकार की तरफ से होती है हम आपको आर्टिकल के माध्यम से अपडेट करेंगे.

School College Holiday News 2023

केंद्र सरकार के द्वारा सर्दियों की छुट्टियां नोटिस के अनुसार हुई थी यूपी पंजाब बिहार झारखंड राजस्थान और अन्य राज्यों में सिर्फ स्कूलों की छुट्टियां ही नहीं बल्कि टाइमिंग को भी चेंज कर दिया गया था अगर आप भी जानना चाहते हैं कि स्कूल हॉलिडे न्यूज़ के अंतर्गत कितने स्कूलों की छुट्टियां प्रदान की गई थी तो हम आपको विस्तार से बता रहे हैं.

यूपी के सभी स्कूल और कॉलेज कब तक होंगे बंद

स्कूल हॉलिडे न्यूज़ जनवरी 2023 नया साल शुरू होने के साथ ही मौसम ने अपना कहर गाना शुरू कर दिया है यूपी के कई राज्य में कड़ाके की ठंड एवं शीतलहर पड़ने के कारण छात्रों को स्कूल जाना काफी मुश्किल हो रहा है जिसके कारण यूपी राज्य सरकार द्वारा सभी स्कूल और कॉलेजों को बंद करने का नोटिस जारी कर सकती है.

आप सभी छात्रों को बता दें कि उत्तर प्रदेश राज्य सरकार कड़ाके की ठंड पड़ने के कारण 30 दिसंबर 2022 से लेकर 16 जनवरी 2023 तक सभी स्कूल और कॉलेजों को बंद करने का फैसला ले रही है हालांकि उत्तर प्रदेश राज्य के लखनऊ में सभी स्कूलों को 8 जनवरी 2023 तक बंद रखने का फैसला ले सकती है. अन्य अपडेट पाने के लिए हमारी वेबसाइट Aayushmanbharat.co.in से जुड़े रहे.

Important Links

School Holidays 2023 Click Here
Telegram Channel Click Here
Home Page Click Here

Leave a Comment